चाकसू में भाजपा ने फिर से रामवतार बैरवा को बनाया प्रत्याशी ,

Share:-

टिकट मिलते ही कार्यकर्ताओ में जोश जमकर किया बेरवा का स्वागत

चाकसू 21 अक्टूबर /आमीन खान / भाजपा ने प्रदेश में चुनाव की दुसरीं सूची जारी कर दी है जिसमे पार्टी ने रामवतार बेरवा को दुबारा प्रत्याशी बनाया है । कस्बे में बेरवा को टिकट मिलने की खबर के साथ कार्यकर्ताओ में जोश बढ़ गया और देखते ही देखते सेकड़ो की तादाद में फागी रोड ज्योतिबा फुले सर्किल पर लोगो की भीड़ जमा हो गयी ओर रामवतार बेरवा को टिकट मिलने की खुशो में जमकर आतिशबाजी की ओर बेरवा को साफों व फूल मालाओं से लाद दिया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , अमित शाह , जेपी नड्डा , सीपी जोशी , वसुन्धरा राजे , डॉ किरीडी लाल मीणा , रामवतार बेरवा सहित कई नेताओं के गगन भेदी नारे लगाए । बाद में नीलकंठ मंदिर पर भी जमकर स्वागत किया गया ।

गोरतलब है कि 2018 के चुनाव में भी भाजपा ने रामवतार बेरवा को चाकसू विधानसभा से प्रत्याशी बनाया था जो कांग्रेस के प्रत्याक्षी वेदप्रकाश सोलंकी से लगभग 3400 मतों से पराजित हो गए थे पार्टी ने जाती समीकरण व कम वोटो से हार की गणित को देखते हुए रामवतार बेरवा को फिर से प्रत्याशी बनाया है । हालांकि भाजपा के मौजूदा पदाधिकारियों ने बेरवा को यंहा से टिकट नही देने के लिये प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को पत्र लिखा था जिसमे बेरवा को कांग्रेस का कार्यकर्ता बताने का आरोप लगाकर टिकट नही देने की बात कही थी लेकिन आलाकमान ने इस बात को फ्री तरह खारिज कर दिया जिससे क्षेत्र में भाजपा में वापस गुटबाजी ज्यो के त्यों रह गयी है । यंहा बता दे कि चाकसू से भाजपा का टिकट लेने वालों में पूर्व विधायक लक्ष्मीनारायण बेरवा , कैलाश नागरवाल, डॉ मधुसूदन सिंह जिन्होंने सवाई मानसिंह अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड के प्रभारी पद से इस्तीफा दिया था ,वर्षा रमन , आरती भगोटिया , सहित एक दर्जन लोग कतार में थे ।

वही अभी तक कांग्रेस ने यंहा से किसी भी नाम की घोषणा नही की है हालांकि टिकट मांगने वालों में विधायक वेदप्रकाश सोलंकी , पूर्व विधायक अशोक तंवर , बीएल बेरवा , रितेश बेरवा सहित कई लोग कतार में अब पार्टी किस पर भरोसा करेगी यह तो सूची आने के बाद पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *