महिला पर प्राणघातक हमला, गंभीर घायल बारां में भर्ती – पुत्र ने लगाया मां के हाथ पैर तोड़ने का आरोप

Share:-


बारां 01अप्रैल । बारां जिले के छबड़ा कस्बे की टावर कॉलोनी में एक ही परिवार के लोगो ने एक राय हो कर वृद्ध महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए बाराँ रेफर किया गया है। बारां के सरकारी अस्पताल के बाद महिला का निजी अस्पताल में उपकार किया जा रहा है।
बुजुर्ग महिला के पुत्र राजा भाई ने कस्बे के सट्टा, खाईवाली के धंधे में लिप्त हमलावरों पर उसकी मां के हाथ पैर तोड़ने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है, लेकिन प्रभावी कार्यवाही को अंजाम नहीं दिया हैं जिससे परिवार भयभीत हैं।

टावर कॉलोनी के बल्लभ नगर निवासी राजा ने रिपोर्ट दर्ज कराई की उसकी मां जरीना बेगम शुक्रवार को अपने घर पर काम कर रही थी। इस दौरान करामत जोगी उसकी पत्नी अफसाना सहित अन्य सदस्यों ने उस पर लठ व धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया।जिसे उपचार के लिए छबड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां से चिकित्सको ने उसे बाराँ रेफर कर दिया। राजा ने बताया कि आरोपियों ने उसकी मां को बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया और हाथ पैर तोड़ दिये। पुलिस ने करामत जोगी, अफसाना सहित उसके पुत्रो नियामत, रियासत व पुत्री के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डाक्टरी मुआयना व एक्सरे होने के बाद उसकी रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।
राजा का आरोप है कि प्रभाशाली होने की वजह से अब तक पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।
छबड़ा थानाप्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि वह पारिवारिक कार्य से बाहर है, यदि ऐसा मामला है तो निश्चिततौर पर कार्यवाही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *