पत्रकार को जान से मारने की कई धमकी दिलाने वाले शख्स जय गुप्ता संस्थापक रक्तदाता समुह को पुलिस ने मामुली धारा में किया गिरफ्तार

Share:-

विगत दो दिनों मे दर्जनों साथियों से फोन से दिला चुका है धमकिया
पिता ने पुलिस और प्रशासन पर बनाया दबाव पत्रकार को करों गिरफ्तार वर्ना सुनेल बंद

राजस्थान के झालावाड़ जिले में ब्लड का काला कारोबार… करने वाली अनरजिस्टर्ड संस्था के खिलाफ आवाज़ उठाने वाले पत्रकार को रक्तदाता समुह के संस्थापक जय गुप्ता एवं कोर्डिनेटर राजेंद्र कुमार गुप्ता दवाराअपने दर्जनों साथियों से कई बार फोन करवाकर लगातार धमकियां मिल रही थी. उन्होंने जान पर खतरे का अंदेशा जताया है. जिसका परिवाद सुनेल थाने में दर्ज करा दिया गया.ओमप्रकाश शर्मा द्वारा लगातार जिले में अनरजिस्टर्ड संस्था रक्तदाता समुह द्वारा लाल खून का काला कारोबार… गतिविधियों पर खबरें प्रकाशित कर रहे हैं.
एक शख्स से जयगुप्ता ने वाट्सएप्प पर यह मेसेज करवाया गया पत्रकार को तेरी वजह रक्तदाता समूह की सेवाए बन्द हुई है । ब्लड की व्यवस्था नहीं हुई तो तेरी बॉडी में खून नही बचेगा ।। ओर फ़ोन रिसीव कर ।करने की धमकी दी थी।ऐसा ही फोन एक मैडम से भी करवाया गया.विगत दो दिनों तक कई साथियों वाट्सएप्प पर धमकी भरें मेसेज एवं फोन करवाए गए. मानसिक दबाव बनाने की कोशिश की गई.

जय गुप्ता ने पत्रकार के विरुध्द अपशब्दों का प्रयोग करते हुए स्वं की आवाज के दो वीडियों कई सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.पिता राजेंद्र गुप्ता ने भी पुलिस एवं प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए पत्रकार को गिरफ्तार करों वर्ना सुनेल बंद करवा दूंगा ऐसा चेतावनी भरा मैसेज व्यापर संघ समेत कई ग्रुप में शेयर किया गया.पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी, जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। सुनेल पुलिस ने केवल शांति भंग में मामुली कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुर्व में भी गोली मारने की धमकी :-
“जिले में फल-फूल रही हैं फर्जी संस्थाएं … पुलिस प्रशासन कार्रवाई करे प्रशंसा नहीं ” की खबर का प्रकाशन प्रमुखता से हुआ था. इस खबर से बौखलाकर रक्तदाता समुह के
नेतृत्व में 200-300 सदस्यों की भीड़ द्वारा मिनी सचिवालय झालावाड़ में जिला कलक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक समेत कई जिला स्तर कार्यालय के सामने, कई प्रिंट मिडिया एवं इलोक्टोनिक मिडिया कई पत्रकारों की उपस्थिति में आपत्तिजनक,पत्रकारों की गरिमा के साथ टिप्पणियां एवं फर्जी पत्रकारों को गोली मरने जैसे नारे बाजी की गई. जिसे इनके द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया गया.
पुलिस ने छोटी मोटी धारा में मुकदमा दर्ज कर खाना पूर्ति कर ली गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *