उदयपुर की फाइव स्टार होटल की कर्मचारी युवती ने अपार्टमेंट से कूदकर दी जान,उड़ीसा के कटक की रहने वाली थी

Share:-


उदयपुर,30 मार्च (ब्यूरो)। शहर के प्रख्यात फाइव स्टार होटल लीला पैलेस की एक कर्मचारी युवती ने गुरुवार को एक अपार्टमेंट की बालकनी से कूदकर जान दे दी। युवती उड़ीसा राज्य के कटक शहर की बताई जा रही है। गोवर्धन विलास थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है । थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि सुसाइड करने वाली 21 साल की नम्रता है। उड़ीसा के कटक की रहने वाली युवती उदयपुर के होटल लीला पैलेस में 3 साल से फूड एंड बेवरेज में होस्ट के पद पर कार्यरत थी। गुरुवार सुबह 6 बजे वह राजस्थान हॉस्पिटल स्थित एआर अपार्टमेंट से नीचे कूदी
अपार्टमेंट 6 मंजिला है, जिसके फर्स्ट फ्लोर पर युवती रहती थी। नम्रता के साथ फ्लैट में मौजूद युवक और युवती पता चलते ही उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाले लेकिन वे चालू हालत में नहीं मिले।

युवक-युवती से पुलिस कर रही पूछताछ
शुरुआती जांच में पुलिस इस मामले को प्रेम-प्रसंग के नजरिए से देख रही है। हालांकि कारणों का पता नहीं लगा है। युवती के साथ फ्लैट नंबर 102 में साथ रह रहे युवक और युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है। युवती पहले इसी अपार्टमेंट में अपने दोस्तों के साथ रहती थी। वर्तमान में वह फाइव स्टार होटल के कम्पाउंड रूम में ही रह रही थी। अपार्टमेंट में उसका आना जाना था। पुलिस मामले में आस-पड़ोस के फ्लैट में रहने वाले लोगों से जानकारी ले रही है।

घटनाक्रम के दौरान तीन लोग मौजूद थे फ्लैट
पुलिस ने अब तक के इन्वेस्टिगेशन में पता लगाया कि घटना के वक्त फ्लैट में दो और लोग मौजूद थे। एक लड़का और एक लड़की। दोनों नम्रता के साथ होटल में ही काम करते हैं। आखिर नम्रता ने सुसाइड क्यों किया, इसको लेकर पुलिस उसके साथियों से पूछताछ कर रही है।
परिजनों के आने पर होगा पोस्टमॉर्टम
सुसाइड के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल में रखवाया है। साथ ही मृतक युवती के उड़ीसा में परिजनों को भी सूचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि परिजनों के उदयपुर पहुंचने के बाद मृतक का पोस्टमाॅर्टम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *