भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी उदयपुर बोले, भाजपा शिष्ट और अनुशासित लोगों की पार्टी

Share:-

विरोध कुछ दिन की बात सभी एकजुट होकर जिताएंगे पार्टी को

उदयपुर, 14 अक्टूबर (ब्यूरो): राज्य में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के दौरे प्रारंभ हो चुके हैं। इसी क्रम में शनिवार को उदयपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की।
सूर्या सुबह सवा नौ बजे डबोक एयरपोर्ट पर उतरे तथा वहां भाजपा कार्यकर्ता तथा भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जहां से वह सीधे प्रताप गौरव केंद्र पहुंचे तथा उदयपुर संभाग के युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। जिसके बाद वह भाजयुमो डिजिटल योद्धा सम्मेलन में पहुंचे तथा युवाओं को मोजूदा समय में आईटी की महत्ता के बारे में बताया। दोपहर बारह बजे वह युवा उद्धघोष कार्यक्रम में पहुचे तथा युवाओं को एकजुट होकर भाजपा को मजबूत करने, मोदी सरकार की उपलब्धियों को जमीनी स्तर व डिजिटल माध्यम से जन—जन तक पहुंचाने के लिए कहा।

राजस्थान की सरकार को देश की भ्रष्टतम सरकार बताया
भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से बातचीत में राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को राज्य की सबसे भ्रष्ट सरकार बताया। उन्होंने कहा, जरूरत है राजस्थान से कुशासन को उखाड़ फैंकने की। उन्होंने टिकट वितरण में विरोध की बात पर कहा कि थोड़ा—बहुत विरोध हर कहीं होता है लेकिन भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और यह सामान्य बात है लेकिन यह पार्टी शिष्ट और अनुशासित लोगों की है। हम यहां मोदीजी के चेहरे, कमल निशान और भारत के लिए चुनाव लड़ते हैं, इसलिए सब कुछ अगले एक—दो दिन में सामान्य हो जाएगा और भाजपा की जीत के लिए एकजुट होकर सभी काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *