ट्रैक्टर-ट्रॉली ने स्टूडेंट्स को लिया चपेट में, 2 की मौत, 1 घायल, बलियाखेड़ा में शोक

Share:-

भीलवाड़ा । बड़लियास थाना इलाके में गोठड़ा-बलियाखेड़ा रोड़ पर ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से दो स्टूडेंट्स की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। उसे कोटड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं दोनों शव कोटड़ी अस्पताल के ही शवगृह में रखवाये गये हैं, जहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये। हादसे की खबर से बलियाखेड़ा में शोक छा गया। दोनों मृतक परिवार के इकलौते चिराग थे ।
पुलिस के अनुसार, कोटड़ी थाना इलाके के रेड़वास के स्कूल से पढ़ाई कर स्टूडेंट्स अपने गांव बलियाखेड़ा जा रहे थे। बलियाखेड़ा और गोठड़ा के बीच तीन स्टूडेंट्स को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। इन स्टूडेंट्स को तुरंत ही कोटड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां दो स्टूडेंट्स को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक अन्य को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। दोनों ही मृतक अपने परिवार के इकलौते चिराग थे । पुलिस ने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वाले स्टूडेंट्स की पहचान बलियाखेड़ा निवासी भागचंद 16 पुत्र देबीलाल जाट व देवराज 16 पुत्र भगवानलाल जाट हैं, जबकि घायल बलियाखेड़ा का ही राहुल पुत्र सीताराम सुथार बताया जा रहा है।
उधर, इस हादसे की सूचना मिलने पर कोटड़ी थाने से हैडकांस्टेबल दिनेश पारीक, जबकि बड़लियास थाने से एएसआई नंदलाल गुर्जर कोटड़ी अस्पताल पहुंच गये। वहीं दूसरी और बलियाखेड़ा से मृतक स्टूडेंट्स के परिजनों सहित बड़ी संख्या में लोग कोटड़ी अस्पताल पर जमा हो गये। प्रारंभिक तौर पर सामने आया कि दो स्टूडेंट बाइक पर थे और टक्कर मारने वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली में पत्थर भरे हुुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *