अपने खून से पत्र लिखकर सुमेरपुर से स्थानीय उम्मीदवार हरिशंकर मेवाड़ा को टिकट देने के पक्ष में उठाई मांग

Share:-

— तो भाजपा में टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधायक निर्दलीय ताल ठोक कर समीकरण बिगाड़ सकते हैं

तखतगढ 24 अक्टूबर विधानसभा चुनाव 202 को लेकर सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र मैं भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों में टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। जबकि भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित भी कर दिया है। लेकिन कांग्रेस में अभी भी सुमेरपुर के लिए दाव फंसा हुआ है। ऐसे में अब मंगलवार को क्षेत्र के केनपुरा महादेव होटल हाईवे पर एक कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्थानीय उम्मीदवार की मांग को लेकर कहां जा रहा है। की पूर्व प्रधान एवं जिला परिषद सदस्य जो युवाओं के दिलों में राज करने वाले हर काम में सबके साथ रहकर सब का सहयोग करने वाले ऐसे उम्मीदवार के लिए महादेव ग्रुप के नेतृत्व में मुकेश बरोलिया गुडाएंदला, आनंद सिंह देवड़ा बडली,हरीश बाला उप सरपंच कुरना, भक्तराम देवासी बड़गांवडा,प्रमोद बारोलिया के द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को युवाओं द्वारा एक-एक पेज खून से पत्र लिखकर आला कमान को यह बताया गया है। कि हमारे यहां के जाए जन्मे जो यहां के लोकल उम्मीदवार हैं। पिछले 30 साल से कांग्रेस में रहते हुए सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र को कांग्रेस के प्रति लोगों में जागरूकता लाना लोगों के काम करना कार्यकर्ताओं को सूझबूझ लेना एसे उम्मीदवार सिर्फ सुमेरपुर में एक ही है। वह है। पूर्व प्रधान मेवाड़ा और आला कमान से 36 कॉम के युवाओं की मांग है। कि सुमेरपुर में अगर कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए कोई उम्मीदवार है तो वह है। सिर्फ एकमात्र हरिशंकर मेवाड़ा इसलिए आला कमान से यह निवेदन है। कि समय रहते सुमेरपुर विधानसभा से मेवाड़ा को टिकट देकर प्रत्याशी बनाएं हम युवा पूरे जोश के साथ मेवाड़ा को भारी मतों से विजय बनाकर राजस्थान की विधानसभा में भेजेंगे।
— युवाओं ने भरी हुकार , खून से पत्र लिखने के कार्यक्रम में फूटर मल धणा,रमेश पावर लापोड, बगदा राम धणा,पिंटू भाई मेवाड़ा,हैप्पी मेवाड़ा, करण राईका गोगरा,सोमा राम चौहान,भावेश सैन,सुरेश भार्गव,राहुल आदिवाल,शंकर लाल मीणा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। अब देखना यह है कि कांग्रेस पार्टी किस पर दाव खेलती है।
—- भाजपा में घमासान शुरू, इधर भारतीय जनता पार्टी के आला कमान द्वारा जारी दूसरी सूची में सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र से हाई कमान ने वर्ष 2018 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी रही रंजू रामावत को पराजित करते हुए भाजपा से कुमावत समाज से प्रत्याशी रहे जोराराम कुमावत ने 33000 मतों से विजय प्राप्त करने वाले कुमावत पर दूसरी बार भाजपा हाई कमान ने भरोसा जताते हुए सुमेरपुर से कुमावत को मैदान में उतारा है। ऐसे में अब टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व विधायक एवं उपमुख्यमंत्री सचेतक मदन राठौड़ ने भी निर्दलीयताल ठोकर समीकरण बिगड़ना का मानस बना लिया है। हालांकि की कांग्रेस पार्टी से सुमेरपुर प्रत्याशी की घोषणा को लेकर कांग्रेस हाई कमान के अधीन दाव पेच फंसा हुआ है। लेकिन कांग्रेस पार्टी से हरिशंकर मेवाड़ा का दावा है। कि यदि पार्टी हाई कमान किसी स्थानीय उम्मीदवार की घोषणा करती है तो ठीक अन्यथा 2018 की तरह यदि बाहरी पैराशूट को मैदान में उतारा तो निश्चित तौर पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रखी है। फिलहाल हाई कमान की घोषणा का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *