भीलवाड़ा-देवली मार्ग पर दो अलग-अलग सडक़ हादसो में दंपती व मासूम बेटे सहित 5 की मौत, एक घायल

Share:-

बाइक पर रिश्तेदार की शादी में शाहपुरा जा रहे थे, रोडवेज ने चपेट में ले लिया

भीलवाड़ा, 2 मई : भीलवाड़ा-देवली मार्ग पर दो अलग-अलग सडक़ हादसों में दंपती व दस साल के मासूम बेटे सहित 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि दंपती व उसका मासूम बेटा बाइक से रिश्तेदार के यहां निकाह में हिस्सा लेने के लिए शाहपुरा जा रहे थे, जिन्हें बड़ेसरा के नजदीक रोडवेज ने अपनी चपेट में ले लिया। दूसरी घटना जहाजपुर थाने के धौड़ नाडिया क्षेत्र में हुई, जहां बजरी से भरे डंफर ने ईको कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दो लोगों की जान चली गई और एक अन्य घायल हो गया।
शाहपुरा थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त फकीर मोहम्मद, उसकी पत्नी शमीम बानू व पुत्र अली सलावट के रूप में की गई है। तीनों बाइक पर भीलवाड़ा के गांधीनगर से शाहपुरा शादी समारोह में जा रहे थे। मृतक मूलत: भदेसर चित्तौडग़ढ़ के रहने वाले हैं। अभी भीलवाड़ा ही रह रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के सहयोग से बस के पहियों के नीचे दबे तीनों शवों को निकलवाया। पुलिस ने वैशालीनगर जयपुर डिपो की बस को जब्त कर लिया है।

थानाधिकारी ने बताया कि फकरुद्दीन (45) पुत्र फतेह मोहम्मद सिलावट चित्तौडग़ढ़ के भदेसर का रहने वाला था। फिलहाल भीलवाड़ा स्थित गांधी नगर में परिवार के साथ रहता था। फकरुद्दीन की बड़ी बेटी जाहिदा (24) के ससुराल शाहपुरा में मंगलवार को शादी थी। वे पत्नी शमीम (34) और बेटे अली (17) के साथ बाइक से बेटी के ससुराल जा रहे थे।
भीलवाड़ा रोड पर शाहपुरा से करीब 12 किमी दूर मांडल सांगानेर-मेगा हाईवे पर बडेसरा फैक्ट्री के पास रोडवेज ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस तीनों को 100 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गई। तीनों बस के नीचे दब गए और मौके पर ही मौत हो गई। बस जयपुर से शाहपुरा भीलवाड़ा होते उदयपुर जा रही थी।

डंफर ने कार को कुचला : दूसरा हादसा जहाजपुर थाना इलाके में हुआ। पुलिस ने बताया कि धौड़ नाडिया गांव के पास सोमवार देर रात बजरी से भरे डंफर ने कार को टक्कर मार दी। कार बुरी तरह पिचक गई। कार सवार राम कुमार मीणा (38) निवासी मेडीया की मौके पर ही मौत हो गई। शांति देवी मीणा पन्ना का खेड़ा को ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *