हाईवे पर खड़े ट्रेलर में घुसी निजी स्लीपर बसः जालोर आयुक्त समेत सात लोग घायल, गुजरात से दिल्ली जा रही थी बस

Share:-

16 दिसम्बर सवारियों से भरी निजी स्लीपर बस का एक्सीडेंट हो गया। हाईवे पर खड़े ट्रेलर में घुसने से बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसा रायपुर मारवाड़ के फोरलेन हाईवे पर शनिवार सुबह करीब पांच बजे हुआ।

जानकारी अनुसार गुजरात से दिल्ली जा रही स्लीपर
बस एआर 01 टी 5554 शनिवार सुबह अलसुबह
करीब पांच बजे रायपुर थाना क्षेत्र के NH 162
फोरलेन पर झूठा गांव के पास पहुंचने पर न्यू देवा
होटल के पास ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में सिरोही से जयपुर जा रहे जालोर नगरपरिषद के आयुक्त दिलीप माथुर समेत सात लोग चोटिल हो गए। सूचना पर रायपुर लोकेशन से 108 एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंची और पायलट खुर्शीद अहमद व एमटी गोविंद चंदेल ने घायलों को रायपुर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां सभी का प्राथमिक उपचार कर आयुक्त दिलीप माथुर को जयपुर रेफर किया गया। वहीं अन्य घायलों का चिकित्सालय में भर्ती के दौरान उपचार जारी है।

वहीं हादसे के बाद कुछ देर तक यातायात बाधित रहा। सूचना पर रायपुर थाने से रुघाराम चौधरी भी पुलिस जाप्ते के साथ पहुंचे और क्षतिग्रस्त हुई बस को टोल कंपनी की क्रेन से हटाकर सड़क किनारे रखवाकर यातायात सुचारु करवाया।

ये हुए घायल

ररायपुर चिकित्सा अधिकारी डॉ. किशोर पटेल ने बताया कि दिलीप माथुर (57) पुत्र ओमप्रकाश माथुर को पीट में चोट आने से जयपुर रेफर किया गया। वहीं अन्य घायलों में गजेन्द्र कुमार (35) पुत्र जीवनलाल, भखनलाल (45) पुत्र कैलाश चंद्र सैन, मां साथिन (59) व बेटा अभिदत्त (31), पति अशोक कुमार (30) पुत्र छोटीलाल व पत्नी काजोल (24) का रायपुर अस्पताल में भर्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *