विवाहिता के साथ हथियार के बल पर दुष्कर्म का प्रयास मामला दर्ज

Share:-

कामां – कामां थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ घर में घुसकर हथियार के बल पर दो लोगों ने दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला दर्ज कराया गया है।

कामां पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित विवाहिता ने कामां थाने पर पहुंचकर अवगत कराया कि एक अप्रैल रात्रि 9:00 बजे की बात है पीड़िता अपने घर पर अकेली थी पति भी घर पर नहीं था। रात्रि को अचानक धर्म वीर पुत्र राम हरि एवं विजय सिंह पुत्र हुकम घर के अंदर घुस आए और आते ही पीड़िता को पकड़ लिया तथा सिर पर कट्टा लगा दिया और अंदर कमरे में खींच कर ले गए। पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे पीड़िता ने हल्ला हेल मचाया तो आरोपी डर की वजह से भाग गए। कुछ देर बाद पीड़िता का पति घर पर आ गया जिसको सारी बातें बताई और आरोपी पक्ष को उलाना देने गए तो वह इसी बात से नाराज हो गए और अपने हाथों में लाठी डंडा लेकर घर में घुस आए आते ही मारपीट शुरू कर दी जिससे पीड़ित पति पत्नी के चोटिल हो गए हैं। आरोपियों के द्वारा पीड़िता को बेल्ट से फंदा लगाकर मारने की भी कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है।

थानाधिकारी कामां रामकिशन यादव का कहना है.. दोनों में आपसे पारिवारिक विवाद चल रहा है पीड़िता का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *