राज्यपाल ने माउंटआबू में की स्वच्छता अभियान सप्ताह की शुरुआत

Share:-


आबूरोड, 6 जून (ब्यूरो): राज्यपाल कलराज मिश्र ने मंगलवार को माउंटआबू में नक्कीलेक के पास स्थित राम जानकी उद्यान के पास के वॉकवे से स्वच्छता अभियान सप्ताह की विधिवत शुरुआत की। इससे पहले नक्कीलेक के किनारे स्थित उद्यान में पौधारोपण कर पर्यावरण स्वच्छता के लिए अधिकाधिक पौधे लगाने का संदेश दिया।
राज्यपाल मिश्र ने नक्कीलेक के किनारे वॉक वे पर स्वयं झाड़ू लेकर साफ-सफाई की। इस दौरान उन्होंने आबू वासियों को श्रेष्ठ भारत स्वच्छ भारत को सफल एवं साकार करने का संदेश दिया। लोगों से स्वच्छता को आदत बनाने की अपील करते हुए कहा कि प्राकृतिक रूप से सुंदर माउंट आबू अपनी स्वच्छता के लिए भी जाना जाए। इस मौके पर जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल, राज्यपाल के प्रमुख विशेषाधिकारी गोविंदराम जायसवाल, जिला पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी तथा माउंटआबू उपखंड अधिकारी
सिद्धार्थ पलानिचामी एस.आदि मौजूद रहे।

राज्यपाल से की शिष्टाचार मुलाकात
राज्यपाल मिश्र से मंगलवार को माउंटआबू राजभवन में रेवदर विधायक जगसीराम कोली, प्रमुख सचिव, विधि ज्ञान प्रकाश अग्रवाल, वायुसेना स्टेशन माउंटआबू के स्टेशन कमांडर ग्रुप कैप्टन अफजल सिद्दीकी एवं ग्लोबल इनीशिएटिव फॉर पीस एंड वेल बीइंग की संस्थापक डॉ. बिन्नी सरीन ने मुलाकात की। राज्यपाल मिश्र से उनकी यह शिष्टाचार भेंट थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *