मोदी ने दी गारंटी, राजस्थान की हर बेटी—बहू को सम्मान से जीने का अवसर मिलेगा

Share:-


उदयपुर, 9 नवम्बर(ब्यूरो): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर उदयपुर में गुरुवार शाम पहली जनसभा को संबोधित किया। राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर घेरा। राज्य में बढ़ते महिला अपराध, भ्रष्टाचार तथा कानून व्यवस्था को लेकर जबरदस्त आक्रोश जताया। उन्होंने कहा, राजस्थान की हर बेटी—बहू को सम्मान से जीने का अवसर आने वाली भाजपा सरकार देगी। यह मोदी की गारंटी है।
उन्होंने कहा, वह गारंटी देते हैं कि बेटियां और बहू अपने घर से सुरक्षित माहौल में निकलेंगी।

राजस्थान में महिलाएं खेत—खलिहान जाने से डरने लगी हैं। घर से निकलने के बाद कोई छात्रा सुरक्षित महसूस नहीं करती। उन्होंने कहा, वह बहन—बेटियों के दर्द को समझते हैं। इन पर अत्याचार तब ही रूकेगा, जब यहां से कांग्रेस की विदाई होगी। भाजपा राजस्थान की हर बेटी हर बहू को यह विश्वास दिलाती है उसे सम्मान से जीने और सुरक्ष्ति माहौल में घर से निकलने का अवसर मिलेगा। ये मोदी की गारंटी है।

डूब मरो, कांग्रेस वालों
प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा, महिला अपराधों में कांग्रेस काबू पाने में पूरी तरह नाकारा साबित हुई। उन्होंने कहा, इनके बढ़ते महिला अपराधों पर इनके मंत्री बेशर्मी से मर्दों का प्रदेश बताकर ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं। डूब मरो, कांग्रेस वालों। यह कहकर उन्होंने राजस्थान की माता—बहनों का ही अपमान नहीं किया, बल्कि राजस्थान के मर्दों का भी अपमान किया है। इनकी असली सोच की वजह से कांग्रेस के राज में बहनों और बेटियों की बुरी गत हो गई है। उन्होंने उदयपुर में दो बहनों की निर्मम हत्या एवं उसके बाद चरवाही युवती की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि यहां की बेटियां अत्याचार की भेंट चढ़ रहीं है जबकि कांग्रेस की सरकार में पापियों को सर्टिफिकेट दे रही हैं।

राजस्थान के पांच साल बर्बाद कर दिए, केवल कुर्सी के लिए लड़ते रहे
प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस ने राजस्थान के पांच साल बर्बाद किए हैं। पांच साल तक राजस्थान की सरकार इसी में उलझी रही कि कुर्सी पर कौन बैठेगा? कुर्सी कौन खींच लेगा? कुर्सी बचाने के लिए क्या करना होगा? कांग्रेस ने जनता के मुद्दों की परवाह नहीं की। कांग्रेस ने राजस्थान के गरीबों—दलितों
—वंचितों के लिए कुछ नहीं किया।

कांग्रेस के हर वादे झूठे, झांसे में नहीं आएं
पीएम मोदी ने कहा कि जिन राज्यों में कांग्रेस को चुनाव जीतने का अवसर मिला है, वहां उनके हर वायदे झूठे साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा वह इनके झूठे वादों के झांसे नहीं आएं। कांग्रेस ने मिडिल क्लास को राहत देने का वादा किया था। जबकि पेट्रोल—डीजल पर सबसे ज्यादा टैक्स वसूला। गरीबों को राशन देने का वायदा कर बच्चों का राशन तक खा गई। बिजली बिल में सब्सिडी देने का वायदा कर बकाया बिल के नाम पर दस गुना पैेसा वसूल रही है।

कांग्रेस का एक ही एजेंडा, लूटो और तिजोरी भरो

पीएम ने कहा, कांग्रेस का एक ही एजेंडा है। राजस्थान को लूटो और नेताओं की तिजोरी भरो। भ्रष्टाचार उनके लिए हवा—पानी की तरह है। राजस्थान में कांग्रेस के नेता खुद कह रहे हैं कि यहां ऐसी लूट मची है कि देश मे कहीं नहीं। यहां के भ्रष्ट अधिकारियों के लॉकर से सोना निकल रहे है। उन्होंने पूछा, यह आलू से बना सोना है या लोगों की जेब काटकर बनाया सोना। यहां सीएम का खास अफसर एक साल में दो दर्जन फ्लैट खरीद रहे हैं। जल—जीवन मिशन योजना को लेकर कहा, यहां के अधिकारी योजना का लाभ जनता को देने की बजाय हड़पने में जुटे रहे।
भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई करेंगे, मछली ही नहीं, मगरमच्छों पर करेंगे कड़ी कार्रवाई
पीएम मोदी ने कहा, राजस्थान को जंगल राज से निकालना बहुत जरूरी है। हर भ्रष्टाचारी पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। जिन्होंने राजस्थान को लूटा है, उन्होंने लौटाना पड़ेगा। उन्होंने सख्त लहजे से कहा राजस्थान में छोटी—बड़ी हर मछली पर ही नहीं, जनता को लूटने वाले मगरमच्छ भी नहीं छोड़े जाएंगे।

लाल डायरी के खुलेंगे पन्ने
पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में सिर्फ एक लाल डायरी कांग्रेस की जी का जंजाल बन गई है। लाल डायरी में कांग्रेस के काले कारनामे छिपे हैं। भाजपा की सरकर बनने के बाद हर लाल डायरी के पन्ने खोले जाएंगे।

युवाओं से किया विश्वासघात, पेपरलीक माफिया का कर देंगे सफाया
पीएम मोदी ने कहा, राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ बहुत बड़ा विश्वासघत किया। राजस्थान में दर्जन भर से अधिक परीक्षाओं के पेपर लीक हुए। भ्रष्टाचार की आदी हो चुकी कांग्रेस अपनी तिजोरी भरने पेपरलीक माफिया को बढ़ावा देने में जुटी रही। उन्होंने कहा भाजपा सरकार आते ही पेपर माफिया का सफाया कर देगी।

रामनवमी पर प्रतिबंध लगाया और आतंकी संगठन की रैली निकलने दी
उन्होंने जनता से पूछा कि उन्हें ऐसी सरकार चाहिए कि जो रामनवमी और कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाए और आतंकी संगठन पीएफआई को रैली निकालने की अनुमति दे। इसके विपरीत भाजपा की केंद्र सरकार ने आदिवासी कल्याण के लिए एक लाख करोड़ रुपए खर्च करने की योजना की जानकारी दी।
अंत में प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से वादा लिया कि उन्हें महाराणा प्रताप का स्वाभिमान, कमल चुनेगा राजस्थान, होगा बहन—बेटियों का सम्मान, भ्रष्टाचार का मिटेगा निशान, खुशहाल बनेंगे गांव—किसान चाहिए या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *