राजस्थान में कांग्रेस फिर से आयेगी बहुमत के साथ – डॉ चंद्रभान

Share:-

नीमराना 22 सितंबर । राजस्थान बीसूका उपाध्यक्ष केबिनेट मंत्री डॉ. चंद्रभान दिल्ली से जयपुर जाते समय राजस्थान भवन एवं अन्य संनिर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड के सदस्य कृष्ण गोपाल कौशिक के निजी आवास बानसूर पर आज रुके। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा की पार्टी ने सभी संघटनात्मक गतिविधियां पूर्ण कर ली है। आने वाली 23 तारीख को राहुल गांधी एवं मलिकार्जुन खड़गे साहब जयपुर आ रहे है जो की बूथ लेवल पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय का शिलान्यास करेंगे साथ ही गहलोत साहब ईआरसीपी के लिए नहर विकास के लिए 13 जिलों में जनजागरण कर यात्रा करेंगे।

आगामी विधानसभा चुनाव हमारे मुख्यमंत्री गहलोत साहब ने प्रदेश को काफी लोक कल्याणकारी योजनाओं से आमजन की सेवा की है। जिनका असर मैंने स्वयं ने बीसूका उपाध्यक्ष के नाते विभिन्न क्षेत्रों एवं जिलों में दौरा कर देखा है। जनता ने राज्य सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ प्राप्त किया है। कोविड में भी सरकार ने सबसे अच्छा काम किया है, सभी कर्मचारी एवं श्रमिक भी सरकार से संतुष्ट है, कुछ विधायकों का जमीनी स्तर पर विरोध हो सकता है किंतु आमजन एवं प्रत्येक कर्मचारी सरकार से पूर्णतः संतुष्ट है। जिनसे प्रसन्न होकर आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को रिपीट करेंगे।

टिकटों को लेकर उन्होंने कहा की वैसे तो मैं चुनाव समिति में नहीं हूं फिर भी शीर्ष नेतृत्व एवं चयन समिति ने जिताऊ उम्मीदवार की लोकप्रियता को देखकर जमीनी स्तर पर सर्वे के आधार पर टिकिट देने का निर्णय पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिए जा सकते है। इस दौरान मदन यादव, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव रूक्मणी कौशिक, शारदा गंगावत, चेष्टा शर्मा, विकास कुमावत, अभिषेक शर्मा, महेंद्र सैनी, रामशरण सैनी, रामबाबू कुमार, वीरू शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने माला एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *