शहर के विकास में जनता का सहयोग जरूरी- सभापति खुशबू सिंह

Share:-

गुरुद्वारा रोड का सभापति ने किया शिलान्यास

धौलपुर। धौलपुर शहर के गुरुद्वारा रोड की हालत ज्यादा खस्ता होने पर शहर वासियों को आवागमन करने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था तथा शहर वासियों ने नगर परिषद सभापति खुशबू सिंह से भी शिकायतें की थीं। शहर वासियों की इस परेशानी को देखते हुए शुक्रवार को सभापति खुशबू सिंह ने गुरुद्वारा रोड की पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया।
उल्लेखनीय है कि शहर के सबसे व्यस्तम मार्ग गुरुद्वारा रोड पर भारी यातायात दबाव बना रहता है और यह मार्ग कई मार्गों को जोड़ता है, इसीलिए इस मार्ग पर सबसे ज्यादा वाहनों की भीड़ लगी रहती है। वाहन चालक शहर से बचने के लिए इसी मार्ग का उपयोग करते हैं। लेकिन इस मार्ग की काफी समय हालत खस्ता होने से वाहन चालकों को आवागमन करने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।
शहर वासियों ने गुरुद्वारा रोड की हालत खस्ता की शिकायतें नगर परिषद सभापति खुशबू सिंह से की। जिस पर सभापति खुशबू सिंह ने स्वयं इस रोड का जायजा लिया, तब उनके सामने रोड की खराब स्थिति सामने आई और उन्होंने तुरंत रोड को बनवाने के निर्देश दिए। शुक्रवार को सभापति ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना कर रोड का शिलान्यास कर संवेदक को उच्च क्वालिटी के साथ बनाने के निर्देश दिए।
इस मौके पर वार्डवासियों एवं पार्षदों ने सभापति खुशबू सिंह का फूल मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर वार्ड पार्षद जीतू कंसाना, पार्षद राम शर्मा, पार्षद अकील अहमद, पार्षद अनिल धारिया, पार्षद वीरेंद्र सिंह, जेईएन आशीष सिंह, मैट मनोज, मदन शर्मा सहित वार्ड वासी मौजूद रहे।
सभापति खुशबू सिंह ने वार्ड वासियों से अपील की कि रोड बनने से पूर्व सभी वार्ड वासी अपने नलों के कनेक्शनों को दुरुस्त कर लें, अगर रोड बन जाती है फिर कोई सड़क को खोदता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *