जन्मदिन को पूरे धार्मिक रूप से मनायेंगे धीरज गुर्जर।

Share:-

भीलवाड़ा : बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की बात कहते हुए कहा कि अपने जन्मदिन को पूरे धार्मिक रूप से मनायेंगे। इसके लिए वे काशी विश्वनाथ मंदिर में 51 हजार रूद्राक्ष को रूद्र अभिषेक शस्त्र घट के साथ अभिमंत्रित कर जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में इनका वितरण करेंगे। इसके लिए 15 से 27 अगस्त तक विभिन्न धर्म स्थलों पर छप्पनभोग कार्यक्रम आयोजित होंगे।
सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान आज गुर्जर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मेरे जन्मदिन से पहले काशी के विश्वनाथ मंदिर में 51 हजार रूद्राक्ष साधु संतों द्वारा अभिषेक से अभिमंत्रित किये जायेंगे। इन रूद्राक्षों का वितरण 15 अगस्त को मेरे जन्मदिन के मौके पर जहाजपुर के बाराहदेवरा मंदिर पर महारूद्राभिषेक शस्त्र घट एवं छप्पनभोग कार्यक्रम के साथ किये जायेंगे। उन्होंने बताया कि इसी तरह 21 अगस्त को कोटड़ी चारभुजा नाथ स्थित सर्वेश्वर महादेव, 23 अगस्त को गाडोली महादेव मंदिर, 25 अगस्त को नाराणा में नालेश्वर महादेव और कार्यक्रम का समापन 27 अगस्त को धौड़ महादेव मंदिर में होगा। इन सभी स्थानों पर छप्पनभोग शिवजी को लगाये जायेंगे और रूद्राक्षों का वितरण किया जाएगा।
गुर्जर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे ना तो आसींद से और ना ही कहीं और से चुनाव लडेंगे।वे विधानसभा का चुनाव जहाजपुर से ही लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी कर्म स्थलीजहाजपुर ही है।

लाल डायरी से लेना देना नहीं :
कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने एक सवाल के जवाब में साफ किया कि लाल डायरी को लेकर उनका नाम गलत तरीके से जोड़ा जा रहा है। वे लाल डायरी लेने नहीं गये थे और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा किये गए कार्यों की भी चर्चा की और कहा कि वे भीलवाड़ा की सभी विधानसभा सीटों के लोगों की सेवा करना अपना धर्म सझमते है।
इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, महेश सोनी, सहाड़ा विधायक गायत्री देवी, अनिल डांगी, कैलाश व्यास के साथ ही कई कांग्रेस नेता और पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *