चौमूं एसडीएम से किसी मामले में पूछताछ करने की उड़ी सोशल मीडिया पर अफवाह एसडीएम बोले- मामला निराधार, सीनियर अफसर आए थे मिलने

Share:-

जयपुर जिले के चौमूं एसडीएम से मंगलवार को कुछ सीनियर अफसर मिलने आए थे, लेकिन शहर सहित आस-पास के इलाके में एसडीएम से किसी मामले में पूछताछ की अफवाह आग की तरह फैल गई। एक टीवी चैनल ने यह खबर भी चला दी। वहीं, दूसरी ओर एसडीएम राजेश जाखड़ ने इसे निराधार बताते हुए अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।जानकारी के अनुसार एसडीएम जाखड़ पूर्व में एसएसबी में कमाडेंड के पद पर कार्यरत थे। बाद में उनका चयन राजस्थान प्रशासनिक सेवा में हो गया। जाखड़ करीब सात-आठ महीने से चौमूं एसडीएम के पद पर कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि दोपहर को उनके ऑफिस के बाहर एक गाड़ी आकर रूकी और उसमें सवार दो-तीन लोग अंदर चले गए। कार सवार होकर पहुंचे लोगों और एसडीएम के बीच काफी देर तक वार्ता चली। इस दौरान किसी ने अफवाह फैला दी कि जाखड़ के एसएसबी में कमाडेंड के पद पर कार्यरत होने के दौरान एक मामले की जांच के लिए कोई टीम के सदस्य आए हैं। कुछ ही देर में अफवाह क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

इस संबंध में एसडीएम जाखड़ ने कहा कि उनके खिलाफ ऐसा कोई भी मामला विचाराधीन नहीं है, जिसमें उनसे किसी तरह की पूछताछ हो। उन्होंने बताया कि फोर्स के दौरान उनके सीनियर अफसर शिष्टाचार मुलाकात करने के लिए आए थे। अफवाह के बारे में जानकारी लगने पर अधिकारियों ने उन्हें साथ चलकर गाड़ी तक छोड़ने की बात कही। एसडीएम ने बताया कि शिष्टाचार बैठक से पहले एक व्यक्ति उनसे मिलने आया था। व्यस्त होने से उन्होंने उसे कुछ देर बैठने की बात कही। इससे नाराज होकर व्यक्ति ने अफवाह फैला दी, जिसके खिलाफ मामला दर्ज कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *