Tijara assembly seat alwar :बाबा बालकनाथ का विवादास्पद बयान, 1440 में से 1450 वोट पड़ेंगे

Share:-

-सोशल मीडिया पर आज जारी शेयर हुआ बयान
तिजारा, 23 अक्टूबर (महावीर प्रसाद): तिजारा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ ने बेतुका बयान दिया है। कहा-इस बार ऐसा मतदान होगा कि गांव में वोट तो 1440 होंगे और पड़ेंगे 1450 वोट। बाबा बालकनाथ रविवार को गोठड़ा की श्रीमेठी धर्मशाला में सभा को संबोधित कर रहे थे। इसका वीडियो सोमवार को सामने आया है। सभा में बालकनाथ युवाओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया कि जितने वोट हों उससे ज्यादा वोटिंग करनी है। निर्वाचन आयोग वाले सोचेंगे कि इतने वोट कहां से पड़ गए। जांच करते रहो, लेकिन वोट तो पड़ चुके हैं। उन्होंने कहा, उधर वाले 100 में से 80 वोट डालते हैं तो हम इस बार 100 में से 110 वोट डालेंगे। इस भावना के साथ इस बार हमें काम करना है। रविवार को श्रीमेठी धर्मशाला में हुई सभा मेंं करीब 500 लोगों के सामने बाबा बालकनाथ ने यह बयान दिया।
सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा
वीडियो तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बालकनाथ का यह बयान सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं ने इसे भाजपा के बूथ कैप्चरिंग का प्लान बताया है। लोगों का कहना है कि जब वोट 1440 हैं तो बाबा 1450 वोट कहां से डलवा देंगे।
बाबा बालकनाथ ने दी सफाई
उधर बाबा ने बयान पर सफाई भी दी है। उन्होंने कहा कि आज के आधुनिक युग में ईवीएम से वोटिंग होती है। बूथ पर चुनाव अधिकारी सहित पूरी पोलिंग पार्टी मौजूद होती है, ऐसे में बूथ कैप्चरिंग का कोई सवाल नहीं उठता। मैंने जनता को मोटिवेट करने के लिए ऐसा कहा है, ताकि लोग घरों से निकलकर ज्यादा से ज्यादा वोट डालें। उन्होंने कहा कि लोग तो कुछ भी मायने निकाल सकते हैं। इन फालतू की बातों में वे (विपक्ष) अपना समय बर्बाद न करें। अब तो वे राजस्थान से बाहर निकलने के रास्ते खोजें कि किस रास्ते से बाहर निकलना है। बता दें साल 2019 में भाजपा ने अलवर लोकसभा सीट से उन्हें टिकट दिया और जीत हांसिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *