बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दो कारों में हुई टक्कर

Share:-

दोनों कार हुई क्षतिग्रस्त दो जने घायल

जयपुर सीकर हाईवे स्थित राजावास पुलिया के पास शनिवार सुबह एक कार चालक ने एक बाईक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूदकर दूसरी तरफ जाकर सामने की कार से भिड़ गई।जिससे दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि दुर्घटना में गंभीर रूप से कोई हताहत नहीं हुआ।दो जने मामूली रूप से जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार टांटियावास टोल पेट्रोलिंग कर्मी रामकिशोर शर्मा व अनिल शर्मा ने बताया कि की राजावास पुलिया के पास ग्रीन त्रिवेणी कट के सामने जयपुर से चौमू की कार के अनियंत्रित होने से दुर्घटना हुई।कार चालक बेगस निवासी मोहरी लाल कुमावत अपने परिवार जनों के साथ जिसमें 5 बच्चे व 7 बड़े बुजुर्ग सवार थे।जो अजीतगढ़ के पास कालिका माता के दर्शन करने जा रहे थे।

जहां राजावास के पास पुलिया से पहले ही कट के सामने अचानक बाईक सवार के सामने आने से कार अनियंत्रित हो गई। व डिवाइडर कूदकर दूसरी तरफ चली गई। जिससे खाटू श्याम जी से दर्शन करके आ रहे सिद्धार्थनगर जयपुर निवासी कार चालक दीपक मीणा की गाड़ी से आ भिड़ी।कार में 6 जने सवार थे। दुर्घटना में दोनों कारे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में जयपुर से कालिका माता जा रही कार के एयरबैग खुलने से एक बड़ी दुर्घटना भी टल गई। अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। वही दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे टोल पेट्रोलिंग व हरमाड़ा पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वाहनों को एक तरफ करके राजमार्ग पर जाम को खुलवाया। वही दुर्घटना में दो दोनों कारों में सवार एक-एक व्यक्ति घायल हो गया।क्षतिग्रस्त वाहनों को टोल पेट्रोलियम कर्मियों ने क्रेन की सहायता से हरमाड़ा थाने पहुंचाया।दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर काफी लोग एकत्रित हो गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *