पुलिस की डीएसटी टीम पर अखेपुर में हुई फायरिंग, 3 नामजद सहित पांच पर मामला किया दर्ज,संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर पहुंची थी टीम

Share:-

प्रतापगढ़ , 15 मार्च (ब्यूरो) जिले के अखेपुर गांव में मंगलवार देर शाम को क्ैज् टीम पर पांच बदमाशों ने फायरिंग कर दी। दरअसलए पुलिस को इलाके में संदिग्ध गतिविधियां होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद क्ैज् टीम कार्रवाई करने अखेपुर गांव पहुंची थी। जहां आरोपियों ने टीम पर फायरिंग कर दी। सभी आरोपियों पर आपराधिक गतिविधियों की धाराओं में मामला दर्ज कर पकड़ने के लिए एक विशेष टीम भी बनाई गई है।
3 नामजद सहित 5 की तलाश जारी
एसपी अमित कुमार ने बताया कि डीएसटी टीम को कुछ लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी। जिस पर टीम अखेपुर गांव पहुंची। जहां पर गुल्लू उर्फ गुलनवाजए वीरेंद्र पाल सिंहए दिलीप मीणा और दो अन्य ने डीएसटी टीम पर फायरिंग कर दी। आरोपियों द्वारा की गई फायरिंग में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई है। एसपी ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर विशेष जांच के लिए एक टीम का गठन किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।
डीएसटी टीम पर फायरिंग के बाद एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया है। साथ ही अपराधियों की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। इसमें पुलिस साइबर टीम का भी सहयोग लिया जा रहा है।जिससे अपराधियों तक जल्दी पहुंचा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *