जेईई मेंस सेशन 2, एनटीए का नोटिस जारी:एग्जाम की फर्जी सूचनाओं से सावधान, ऑफिशियल वेबसाइट पर ही करें भरोसा

Share:-

जेईई मेंस अप्रैल सेशन का आयोजन अगले महीने अप्रैल में होना है। यह परीक्षा 06 अप्रैल, 2023 से शुरू होने जा रही है। वहीं, परीक्षा के लिए जल्द ही एडमिट कार्ड और एग्जाम सिटी स्लिप रिलीज की जाएगी। इसी बीच, एनटीए ने एक सूचना जारी कर उम्मीदवारों को फर्जी सूचनाओं से सावधान रहने को कहा है। यह नोटिस ऑफिशियल वेबसाइट https://jeemain.nta.nic.in/ पर उपलब्ध है।

कई शिफ्ट में आयोजित होगी परीक्षा

जारी नोटिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि जेईई मेंस अप्रैल सेशन एग्जाम सिटी स्लिप और एडमिट कार्ड की डेट के संबंध में सूचना है। एनटीए इन दावों को फर्जी और भ्रामक बताकर खारिज करता है। यह दोहराया जाता है कि जेईई मेन एग्जाम की जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट्स https://jeemain.nta.nic.in/ और https://nta.ac.in/ पर ही भरोसा करें।

जेईई मेंस सेशन 2 की परीक्षा 6 अप्रैल, 2023 से शुरू होगी। यह परीक्षा 12 अप्रैल, 2023 को होगी। परीक्षा कई शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। एनटीए ने यह भी बताया कि जेईई मेन एडमिट कार्ड 2023 रिलीज की तारीख की घोषणा jeemain.nta.nic.in 2023 पर एक पब्लिक नोटिस के माध्यम से की जाएगी।

हेल्पलाइन नंबर पर करें संपर्क

जेईई मुख्य 2023 सेशन 2 की परीक्षा के लिए सिटी इंटिमेशन स्लिप और एडमिट कार्ड के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार 011-40759000 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीदवार jeemain@nta.ac.in पर ईमेल कर सकते हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *