राजस्थान में उसूल है जो वादा खिलाफी करता है उसका बैँड बजा दिया जाता है- प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी

Share:-


भीलवाड़ा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि राजस्थान में उसूल है जो वादा खिलाफी करता है उसका बैँड बजा दिया जाता है और यहां तो राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने किसानों व बेरोजगारों के साथ धोखा किया है। ऐसी सरकार को लोग आने वाले चुनाव में सबक सिखा देंगे।
यह बात आज भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भीलवाड़ा में जन आक्रोश महारैली की जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि सुशासन की बात करने वाली सरकार भगवान राम का नारा लगाने वाले लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाती है। उन्होंने कहा कि सीकर में राम दरबार को जेसीबी से तोड़ा जाता है। उधर नरेन्द्र मोदी के शासन में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। चाहे उज्जैन का महालोक हो कायाकल्प करने का काम नरेन्द्र मोदी की सरकार कर रही है। यह फर्क साफ दिखाई देता है कि राजस्थान में घोषणाओं का अम्बार लगा है। वहां नरेन्द्र मोदी हाथों हाथ काम कर रहे है। किसानों के खातों में रकम सीधी ट्रांसफर हो रही है।
उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार को बचाने के लिए तो वकील खड़े कर दिये लेकिन जयपुर में बम विस्फोट के आरोपी बरी हो जाती है परन्तु सुप्रीम कोर्ट में एक भी वकील खड़ा कर नहीं पाती जबकि आतंकवादी 18 वकील खड़ा कर देते है। उन्होंने राजस्थान सरकार को नामर्द बताते हुए कहा कि वह एक वकील भी खड़ा नहीं कर पाई है।
कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा में आदर्श और उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या की गई। लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया। अगर बीजेपी की सरकार होती तो अब तक ऐसे लोगों की कब्र खुद गई होती।

प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने भूमाफियो की चर्चा करते हुए शहर को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। चार साल की लूट झूठ की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए आदर्श तापडिय़ा की हत्या पर आक्रोश जताया।
उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री की सरपरस्ती में खनन माफिया अपने घर भर रहे है , बिजोलिया में रातोरात मंहगी जमीन के मालिक बदल जाते है ये कोनसी सख्‍ती थी जो खनन की जमीन को निजी लोगो के नाम कर दी। राठौड़ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि न किसानों के कर्ज माफ हुए न बेरोजगारो को नोकरी मिली न भत्ते, अब हम सरकार से जवाब मागने का समय है।
सांसद सुभाष बहेडिय़ा ने नगर विकास न्यास की कार्य शैली पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए उसे भ्रष्टाचार का अड्डा बताया। विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी ने कहा कि राज्य सरकार बजट घोषणाओं की कार्य की पूर्ति डी एम एफ टी फण्ड से कर रही है जो गलत है। पुर के मामले की भी उन्होंने चर्चा की। सभा को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ने जिले भर में भ्रष्टाचार की चर्चा ही नहीं की बल्कि भूमाफियाओं, रेत माफियाओं के साथ ही लोगों की समस्याओं को उठाया।

जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने मंच से जिला कलक्टर और एसपी पर कई गंभीर आरोप लगाए और क्षेत्र में अपराधियों के पनपने की बात भी कही। पूर्व जिलाध्यक्ष दामोदर अग्रवाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम जनता की प्रतिध्वनि बताते हुए जिले भर के बिगड़ते हालातों की चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *