सिरोही जिले के सभी निजी चिकित्सालयों ने चिरंजीवी एवं आरजीएचएस योजनाओं से हाथ खींचा, आगामी दिनों में बढ़ सकती है आमजन की मुश्किलें

Share:-

आबूरोड : प्रदेश में आरटीएच बिल लागू होने के विरोध में प्राइवेट हॉस्पिटल संचालकों का विरोध प्रदर्शन सोमवार को भी लगातार भी जारी रहा। बीते कई दिनों से जारी इस प्रदर्शन के बाद भी सरकार के सख्त रवैए से नाराज सिरोही जिले के हॉस्पिटल संचालकों ने सरकार की चिरंजीवी एवं आरजीएचएस योजना से हाथ खींचते हुए अपने हॉस्पिटल को पृथक कर हस्ताशरित घोषणा पत्र सीएमएचओ को सौप दिया
इस अवसर पर महावीर सर्जिकल हॉस्पिटल आबूरोड के डॉ. अजय सिंगला, ग्लोबल हॉस्पिटल माउंटआबू एवं आबूरोड के डॉ. भटनागर, डॉ. पंकज गुप्ता, डॉ. वैभव विशाल, संजीवनी हॉस्पिटल सिरोही, डॉ. वीके शर्मा, डॉ. एचएम केला, डॉ. हार्दिक केला, डॉ. राजकुमार राज, डॉ. एसडी मेहता, डॉ. तरुण अग्रवाल, डॉ. मनोज जैन, डॉ. कमल बंसल, डॉ. कमलेश व्यास तथा डॉ. विशाल सिंघी आदि मौजूद रहे।

बीते एक पखवाड़े से प्राइवेट डॉक्टर कर रहे है आंदोलन

गौरतलब है कि आरटीएच बिल लागू होने के खिलाफ पूरे राज्य के चिकित्सक पिछले 15 दिन से आंदोलन पर हैं। आईएमए आबूरोड एवं यूपीसीएचएआर के प्रवक्ता डॉ. कमल बंसल ने बताया कि भविष्य में कोई भी निजी चिकित्सालय सरकार की योजनाओं में काम नही करेंगे।
आईएमए आबूरोड सचिव डॉ. हार्दिक केला ने बताया कि आगामी चुनावों में मात्र वोट बटोरने की नियत से इस बिल को पारित किया गया है जो कि आमजन एवं चिकित्सक के बीच आपसी दूरी बढ़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *