नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पहली बार उदयपुर आए राठौड़ ने लिया मेवाड़ की राजनीति का फीडबैक

Share:-


उदयपुर, 4 अप्रेल ( ब्यूरो)। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पहली बार मंगलवार को उदयपुर आए भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने पार्टी पदाधिकारियों से मेवाड़ की राजनीति का फीडबैक लिया। आधा घंटे तक हवाई अड्डे पर पार्टी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं से बातचीत के बाद वह भीलवाड़ा के लिए रवाना हो गए।
भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पहली बार उदयपुर के डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचे थे। जहां उदयपुर भाजपा के पदाधिकारियों ने उनका साफा और माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। उन्होंने लगभग आधा घंटे तक भाजपा पदाधिकारियों से चर्चा की और उसके बाद सड़क मार्ग के जरिए भीलवाड़ा के लिए रवाना हो गए।

नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने भाजपा पदाधिकारियों से मेवाड़ और खासकर उदयपुर जिले की राजनीति का फीडबैक लिया। राठौड़ ने पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि अब सड़क से लेकर सदन तक के लिए तैयार हो जाओ, ताकि प्रदेश में भाजपा की सरकार आ सके। उन्होंने भाजपा की स्थिति को मजबूत करने के लिए जनता के मुद्दे उठाने की सलाह दी।
इस दौरान एयरपोर्ट पर जिला भाजपा देहात अध्यक्ष चन्द्रगुप्त चौहान, भाजपा डबोक मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह चुंडावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष शंकर पालीवाल, वल्लभनगर प्रधान देवीलाल, जिला परिषद सदस्य दूदाराम डांगी आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *