टैंकर की टक्कर से पिकअप सवार 5 की मौत -मरने वालों में तीन बच्चे शामिल, जबकि 2 अन्य बच्चे घायल

Share:-


-एक ही परिवार के थे सभी, रिश्तेदार की शादी में जाने के लिए खरीदारी कर लौट रहे थे
फलोदी (जोधपुर), 31 मार्च (ब्यूरो) : बीकानेर हाइवे पर दोपहर 3 बजे टैंकर की टक्कर से पिकअप सवार 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 3 बच्चे, एक महिला और एक युवक शामिल है, जबकि हादसे में 2 बच्चियां भी घायल हुईं हैं।
पुलिस के अनुसार शहर से निकल कर पिकअप 2 किलोमीटर ही पहुंची थी कि बीकानेर से आ रहे टैंकर ने पेट्रोल पंप के पास पिकअप को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और टैंकर के आगे के व्हील निकल कर बाहर आ गए। हादसे के बाद टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को फलोदी जिला अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया है। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। सूचना पर एडिशनल एसपी अकलेश शर्मा और सीआई राकेश ख्यालिया भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद दोनों अस्पताल भी पहुंचे।

पिकअप सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे और फलोदी से करीब 25 किलोमीटर दूर बाप ब्लॉक के जांबा गांव के रहने वाले थे। दुर्घना में घायल एक बच्ची को जोधपुर रेफर किया गया है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
शादी की खरीदारी कर लौट रहे थे
विश्नोई परिवार के रिश्तेदार के यहां शादी है, जिसकी तैयारियों और खरीदारी के लिए सभी फलोदी आए थे। खरीददारी करने के बाद सभी वापस गांव जांबा लौट रहे थे। हादसे में मरने वाले रविना और ओमप्रकाश भाई-बहन है। उनके पिता ओमप्रकाश विश्नोई डिस्कॉम में मीटर रीडर है। सूचना मिलने पर डिस्कॉम स्टाफ, मृतकों के परिवार जन, रिश्तेदार और जांबा क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य रेशमाराम गोदार मौके पर पहुंचे और परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया।

इनकी हुई मौत
हादसे में पिकअप ड्राइवर पर्वत पुत्र जियाराम, उर्मिला (38) पत्नी हरीराम, विकास (20) पुत्र सुभाष, प्रवीण (12) पुत्र ओमप्रकाश और रविना (12) पुत्री ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। घायल अर्पिता (15) पुत्री हरीराम विश्नोई और ईसानी (12) पुत्र श्याम लाल को फलोदी जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से अर्पिता को जोधपुर रेफर कर दिया गया। वहीं ईसानी को मामूली चोट आने पर उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसा इतना भीषण था कि टैंकर के पहिये भी निकल गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *